Disclaimer

जिअ न्यूज़ 24 की किसी भी खबर को लेकर अगर आपको कोई भी शिकायत है या फिर आप हमें कोई भी सुझाव देना चाहते है तो आपका स्वागत है। आप हमें बिना किसी संकोच के contact@jianews24.com पर सम्पर्क कर सकते है।

जिआ न्यूज़ 24 वेबसाइट पर सभी ख़बरों को पूर्ण रूप से जांचने के बाद ही प्रकाशित किया जाता है। सत्यता की पुष्टि करना और सही ख़बरों को अपने पाठकों तक पहुंचना हमारी प्राथमिकता है। इसके साथ ही हम आपसे ये भी कहना चाहेंगे की जिआ न्यूज़ 24 पर ख़बरें केवल आपकी सुचना के लिए प्रकशित की जाती है।

वेबसाइट पर प्रकशित किसी भी खबर से अगर आपको कोई भी आपत्ति है या फिर आपको कोई भी इसको लेकर छति होती है तो पोर्टल इसके लिए जिम्मेदार नहीं है लेकिन हम और हमारी टीम उस न्यूज़ को दोबारा से रिव्यु करके उसमे पाई जाने वाली त्रुटियों को ठीक कर सकती है। इसके लिए आपको हमें contact@jianews24.com पर खबर के साथ में क्या त्रुटि है उसकी जानकारी ईमेल के जरिये देनी होती है।

जिआ न्यूज़ 24 पर प्रकशित किसी भी खबर में लिंक या किसी भी दूसरी वेबसाइट का हायपरलिंक तभी दिया जाता है जब उसकी जरुरत न्यूज़ के अनुसार जरुरी हो। अन्यथा हम किसी भी प्रकार से किसी दूसरी वेबसाइट का लिंक अपनी ख़बरों में नहीं देते है। इसके लिए हम गूगल की नीतियों के अनुसार और ऑनलाइन मीडिया की गुणवत्ता को बरकरार रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

किसी भी दूसरी वेबसाइट पर या फिर किसी भी दूसरे वेबसाइट पोर्टल पर हमारी ख़बरों को लिंक देकर प्रेषित किया जाता है तो उसके लिए हम उत्तरदायी नहीं हैं और ना ही इसमें हमारा कोई भी नियंत्रण है। अगर आपको लगता है की किसी भी दूसरी वेबसाइट पर हमारी खबर को गलत ढंग से प्रकाशित किया जा रहा है तो आप इसकी शिकायत हमें contact@jianews24.com पर कर सकते है। लेकिन सीधे तौर पर वो वेबसाइट जिसने ऐसे प्रकशित किया है वह उत्तरदायी होगी क्योंकि इसमें हमारा सीधे तौर पर नियंत्रण नहीं है।

हमारी वेबसाइट पर आने वाले सभी पाठकों को हमारी नीतियों का पालन करना होता है। जब भी आप जिआ न्यूज़ 24 की किसी भी खबर को पढ़ते है तो बाहर निकलने से पहले आपके सामने “सेवा की शर्तों” को लेकर मैसेज दिखाया जाता है जिसमे सीधे तौर पर वेबसाइट से जुडी नीतियों के बारे में बताया जाता है। आप वेबसाइट की नीतियों को पढ़कर उसके अनुसार अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है।

हमारी वेबसाइट पर आने और उसका उपयोग करनेके आप सीधे तौर पर हमारे अस्वीकरण पर सहमति देते हैं और इसकी शर्तों से सहमत होते हैं। इसके अलावा अगर हम कभी भी अपनी नीतियों में बदलाव करते है तो फिर उसकी जानकारी हम अपनी वेबसाइट के निति वाले पेज पर प्रकशित करते है। वेबसाइट की नीतियों में कभी भी बदलाव किया जा सकता है और इसके लिए पोर्टल पूरी तरफ से स्वतंत्र रूप से कार्य करता है।