About us

जिआ न्यूज़ 24 एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जिसकी शुरआत 25 फरवरी 2020 को की गई थी। कई सालों से अपने पाठकों को हमने काफी बेहतरीन ख़बरों का एक्सपेरिएंस दिया है और सच के साथ में ख़बरों को पेश करके हमने अपनी प्रतिष्ठा को बरक़रार रखा है। जिआ न्यूज़ 24 पर हमने हमेशा एक स्वतंत्र और निष्पक्षता के साथ में अपने पाठकों को ख़बरों से रूबरू करवाया है और आगे भी करवाते रहेंगे।

जिआ न्यूज़ 24 पर आपको बिज़नेस, खेल जगत, मनोरंजन, के साथ साथ में देश और दुनिया में चल रही ताज़ा ख़बरों को प्रकाशित किया जाता है और हम पूरी कोशिश करते है की हमारे पाठकों को हमेशा लेटेस्ट ख़बरों से रूबरू होने का मौका मिलता रहे। इसके लिए हमारी पूरी टीम सदैव काम करती रहती है और अपने आपको निरंतर निखारती रहती है। हमारी टीम की तरफ से सभी ख़बरों की समीक्षा की जाती है और पूर्ण रूप से सत्य के साथ में ख़बरों को प्रकाशित करती है।

जिआ न्यूज़ 24 पर ऑनलाइन मीडिया के लिए बनाये गए सभी नियमों का पालन करते हुए और इसके साथ में गूगल की सभी नीतियों का पालन करते हुए ख़बरें प्रकाशित की जाती है। इसके अलावा हम अपनी नीतियों को पूर्ण रूप से पालन करते हुए अपने पाठकों को ख़बरों का एक बेहतरीन एक्सपेरिएंस देने की पूरी कोशिश करते है।

जिआ न्यूज़ 24 की कहानी

शुरुआत में जब इस ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल जिआ न्यूज़ 24 को शुरू किया गया उस समय बस एक ही बात की कमी हमने ऑनलाइन मीडिया में पाई थी की सभी लोग क्वालिटी के अलावा क्वांटिटी के पीछे भाग रहे है और इसमें कहीं ना कहीं क्वालिटी पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। इसलिए हमें ये फैसला लिया की अब जिआ न्यूज़ 24 पर क्वांटिटी की बजाय केवल क्वालिटी पर ध्यान दिया जायेगा और अपने पाठकों को केवल सच के साथ में ख़बरों पढ़ने को मिलेगी।

साल 2020 से लेकर अब तक एक काफी लम्बे सफर को हमने पूरा किया है और गूगल की नीतियों का पालन करते हुए हमने अभी तक अपने पाठकों को एक बेहतरीन ख़बरों का प्लेटफार्म दिया है जहाँ वे अपनी पसंद के अनुसार ख़बरों को पढ़ सकते है। हमें पूरी उम्मीद है की आने वाले समय में भी हम अपने पाठकों के लिए बेहतरीन और सच के साथ में ख़बरें प्रकाशित करते रहेंगे।

हमसे सम्पर्क

जिआ न्यूज़ 24 के किसी भी न्यूज़ को लेकर आपको कोई भी शिकायत है या फिर न्यूज़ के साथ में पब्लिश की गई वीडियो या फिर फोटो को लेकर कोई भी आपत्ति है तो आप हमसे बिना किसी भी संकोच के सम्पर्क कर सकते है। इसके अलावा आपको बता दें की अगर आप हमें कोई भी सुझाव देना चाहते है तो भी आप हमसे सपर्क कर सकते है।

सपर्क ईमेल: contact@jianews24.com

हमारा पता: 118, Sector 16, Noida, Uttar Pradesh, India