वाटरप्रूफ फ़ोन, मोटोरोला का 50MP कैमरा के साथ 5G फ़ोन पर 2000 का डिस्काउंट, जाने क्या ख़ास फीचर शामिल

By
On:

अगर आपको ऐसा फ़ोन चाहिए जो बारिश में भी सुरक्षित रहे तो मोटोरोला का वाटरप्रूफ फ़ोन Motorola Edge 50 Pro आपके लिए बेहतर विकल्प बन सकता है। इसको कंपनी ने नए कलर कॉम्बिनेशन के साथ लांच किया है। Motorola Edge 50 Pro अब वनीला क्रीम कलर में भी लांच हो चूका है। इससे पहले ये फ़ोन ब्लैक ब्यूटी , लक्स लेवेंडर, मून लाइट पर्ल में उपलब्ध था लेकिन अभी ये वनीला क्रीम में भी उपलब्ध होने वाला है। इस फ़ोन पर फ्लिपकार्ट पर 6000 रु का डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है। इसके साथ कार्ड के उपयोग पर इसमें 5 परसेंट का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है।

फ़ोन में क्या कुछ ख़ास फीचर शामिल

मोटोरोला के इस फ़ोन में IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन मिल रही है। जो बारिश में भी फ़ोन को सुरक्षित रखती है। इसके साथ फ़ोन में 6.7 इंच POLED डिस्प्ले मिल रही है। इसके साथ इसमें गोरिल्ला गिलास 5 प्रोटेक्शन दी गई है। फ़ोन में 12GB रेम के साथ 256 GB का स्टोरेज दिया गया है। फ़ोन में स्नैपड्रगन 7Gen प्रोसेसर शामिल है।

फ़ोन कैमरा एवं अन्य फीचर

फ़ोन में प्राइमरी कैमरा 50MP का है साथ में 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा शामिल है। इसके साथ 10MP का टेलीफोटो सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी कैमरा भी इस फ़ोन में 50MP का दिया गया है। इस फ़ोन में 4500mAh पावर की बैटरी दी गई है। जो की 125 वाट फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसमें वायरलेस चार्जिंग स्पोर्ट भी मिलता है। बेस मॉडल में 68W की फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दी गई है।

कीमत और डिस्काउंट ऑफर

इस फ़ोन पर फ्लिपकार्ट पर 14 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। फ़ोन की कीमत 41999 रु है लेकिन डिस्काउंट के बाद फ़ोन 35999 रु में मिल रहा है। पुरे 6 हजार रु की छूट फ़ोन पर मिल रही है। इसके साथ HDFC , SBI , AXIX bank , kotak Bank के क्रेडिट डेबिट कार्ड पर खरीदारी करने पर 2000 रु का डिस्काउंट ऑफर इसमें शामिल है। इस फ़ोन को आप EMI पर भी खरीद सकते है। 3000 रु महीने के EMI पर फ़ोन लेने की सुविधा है।

Priti Desai

प्रीति देसाई पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है।

For Feedback - contact@jianews24.com
Join Our WhatsApp Channel