मात्र 7 लाख में घर लाये Renault की दमदार SUV, ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर से Punch को देंगी टक्कर

By
On:

भारतीय मार्केट में बहुत सी कारे ग्राहकों को अपने लुक के कारण अपने और आकर्षित करने में लगी हुई है। जिसकी वजह यह है की अलग अलग कारो की कम्पनियो में भी अपना अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। ऐसे में मशहूर कार निर्माता कंपनी Renault ने अपनी नई Renault Kiger SUV को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। जो सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर विकल्प है।

अगर आप भी इस Renault Kiger SUV कार को खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए सही साबित हो सकती है। इस बार Renault कंपनी ने अपनी लोकप्रिय कार को एक नया रूप दिया है, यह आपको नए फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन के साथ पहले से ज्यादा बेहतर मिल सकती है। तो चलिए जानते हैं इसके इंजन और फीचर्स के बारे में विस्तार से…

Renault Kiger SUV में मिलेगा दमदार इंजन

इस जबरदस्त SUV में आपको 1.0L टर्बोचार्ज्ड शक्तिशाली पेट्रोल इंजन दिया जायेगा। और यह इंजन 98.63 bhp की पावर और 152 NM का टॉर्क करने में सक्षम है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगा है। अपनी दमदार इंजन की वजह से ये कार पेट्रोल मोड में लगभग 20.62 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। अगर आप भी कोई एसयूवी कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Renault Kiger SUV को पसंद कर सकते है इसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। आइये जानते है इसके बारे में।

Renault Kiger SUV के मॉडर्न फीचर्स

Renault Kiger SUV में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको काफी सारे मॉडर्न अपग्रेड मिलते हैं। इनमें 8-Inch Touchscreen Infotainment System, Wireless Android Auto और एप्पल कारप्ले, 7-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर शामिल हैं। इस कार में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, 4 एयरबैग, EBD के साथ ABS, हिल स्टार्ट असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम,रियर-व्यू कैमरा, Rear Parking Sensor, High Speed ​​Alert System सेंसर मिलते हैं। इन फीचर्स से लेस इस कार को आप काफी कम दाम में खरीद सकते है। आइये जाने इसकी कीमत के बारे में।

Renault Kiger SUV की कीमत

Renault Kiger SUV कार की कीमत के बारे में जानकारी दे तो यह कार आकर्षक डिजाइन सेगमेंट और लग्जरी इंटीरियर के साथ मार्केट में लांच की गयी है। इस आधार पर इसकी शुरूआती कीमत 6.50 लाख रूपए तय की गयी है। और इसके टॉप मॉडल की कीमत 11.23 लाख तक बताई जा रही है। अब बात करे इसके मुकाबले की तो भारतीय मार्केट में यह Tata Punch, Hyundai Venue और Tata Nexon जैसी कारों को टक्कर देने वाली है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए नजदीकी शोरूम पर जाकर जानकारी ले सकते है।

Jia News Desk

Jia News 24 is a Hindi news website that was launched on February 25, 2020. For several years, we have provided our readers with an exceptional news experience, maintaining our reputation by delivering news with integrity and truthfulness. At Jia News 24, we have always presented news to our readers independently and impartially, and we will continue to do so in the future.

For Feedback - contact@jianews24.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment