TVS ने लांच किया बाइक का नया अपाचे ऑडिशन, मिलेंगे ये ख़ास फीचर

By
On:

TVS APACHE RTR 160 RACING EDITION : TVS कंपनी की अपाचे बाइक काफी पॉपुलर बाइक है जो अन्य कंपनी की रेसिंग बाइक को कड़ी टक्कर देती है। हाल ही में TVS ने TVS Apache का नया मॉडल लांच किया है। जिसमे काफी कुछ ख़ास फीचर शामिल किये गए है। TVS अपाचे RTR 160 रेसिंग एडिशन लांच किया गया है। जो की बाइक लवर को काफी पसंद आने वाला है। रेसिंग बाइक लवर के लिए ये मॉडल काफी ख़ास रहने वाला है । रेसिंग ग्राफिक्स और नए रंगों के साथ, यह बाइक पहले से कहीं ज्यादा स्पोर्टी दिखती है।

क्या ख़ास होगा नए मॉडल में

TVS अपाचे 160 रेसिंग नए मॉडल में काफी ख़ास फीचर शामिल किये गए है। कंपनी ने इस मॉडल में रेड एलाय व्हील शामिल किये है जो बाइक की खूबसूरती को बढ़ाते है। इसके साथ इसमें डिजिटल LCD क्लस्टर भी दिया गया है। इस मॉडल में ग्लाइट थ्रू टेक्नोलॉजी भी शामिल की गई है। इसके साथ TVS स्मार्ट कनेक्ट की सुविधा मिलेगी। स्पोर्ट, अर्बन एवं रेन मोड के साथ बाइक मैट ब्लैक कलर में मिलने वाली है। इसमें LED टेललैंप एवं हैडलेम्प शामिल किये गए है।

पावरफुल इंजन

TVS Apache के नए वेरिएंट में पॉवरफुल 159.7 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन है जो 15.82 bhp की पावर और 15.5 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टXonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक स्लिपर क्लच और डुअल-चैनल ABS भी शामिल है।

क्या कीमत है बाइक की

TVS Apache RTR 160 Racing Edition की कीमत ₹1.48 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है यदि आप एक नई मोटरसाइकिल खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो TVS Apache RTR 160 Racing Edition निश्चित रूप से एक बढ़िया विकल्प है। यह अपनी स्पोर्टी स्टाइल, शानदार प्रदर्शन और किफायती कीमत के साथ एक आकर्षक पैकेज पेश करती है।

Priti Desai

प्रीति देसाई पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है।

For Feedback - contact@jianews24.com
Join Our WhatsApp Channel