108MP कैमरा 5000mAh बैटरी वाला Redmi का दमदार 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जल्द खरीदे

By
On:

जैसे की आप सभी जानते है आजकल हर किसी के पास स्मार्टफोन देखने को मिल जाता है। बच्चे से लेकर बुजुर्गो तक सभी के पास नए नए स्मार्टफोन देखने को मिल रहे है। ऐसे में स्मार्टफोन बनाने वाली सभी कम्पनिया 5G दुनिया अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। अगर आप भी कोई नया फोन खरीदना चाहते है तो Redmi कंपनी पर भरोसा कर सकते है।

Redmi कंपनी ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक धांसू Redmi Note 13 5G स्मार्टफोन लांच किया है। Redmi Note 13 में आपको आधुनिक तकनीकी वाले फीचर्स और साथ ही बेहतर क्वालिटी का धांसू कैमरा देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ साथ 108MP का शानदार कैमरा दिया गया है। ऐसे ही ये स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकत है, आईये जाने इस फ़ोन के फीचर्स के बारे में…

Redmi Note 13 5G के प्रीमियम फीचर्स

Redmi Note 13 5Gस्मार्टफोन के प्रीमियम फीचर्स की बात करे तो आपको इस फ़ोन में फीचर्स के तौर पर 6.67 इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और वही इस फ़ोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन भी देखने को मिल सकती है जो की इस फ़ोन को और भी ज्यादा खास बनाएगी। अब बात करे इसके प्रोसेसर की तो इसमें आपको MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर का चिपसेट दिया है। वहीं इसके स्टोरेज के बारे में देखा जाये तो यह स्मार्टफोन आपको 12GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ देखने को मिलेगा।

Redmi Note 13 5G तगड़ी कैमरा क्वालिटी

Redmi Note 13 फ़ोन की कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो कंपनी ने इस धांसू स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जो की आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। इसमें आपको प्राइमरी कैमरा के तौर पर 108MP का धांसू कैमरा दिया है। और इसके साथ में आपको 8MP का सेकेंडरी कैमरा देखने को मिलेगा और तीसरा 2MP का कैमरा आप देख सकते है। Redmi के इस Note 13 5G Smartphone में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको कम्पनी की तरफ से 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Redmi Note 13 5G की दमदार बैटरी

Redmi कंपनी के इस फ़ोन की धाकड़ बैटरी के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में फास्ट चार्जिगं सपोर्ट के साथ में 5000mAh धाकड़ बैटरी देखने को मिल सकती है जो की पुरे दिन फ़ोन चलाने के लिए पर्याप्त होगी। इसके साथ में फ़ोन को चार्ज करने के लिए कंपनी में 33W फास्ट चार्जिंग दी गयी है।

Redmi Note 13 5G की कीमत

अब बात करे Redmi Note 13 5G स्मार्टफोन की कमर के बारे में तो कंपनी ने इस डिवाइस को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमे से 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। साथ ही 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये तय की गयी है। और इसके टॉप वेरिएंट 12GB RAM + 256GB स्टोरेज को आप 20,999 रुपये में खरीद सकते है। अगर आप अभी इस स्मार्टफोन को खरीदते है तो आपको डिस्काउंट ऑफर का लाभ मिल सकता है।

Jia News Desk

Jia News 24 is a Hindi news website that was launched on February 25, 2020. For several years, we have provided our readers with an exceptional news experience, maintaining our reputation by delivering news with integrity and truthfulness. At Jia News 24, we have always presented news to our readers independently and impartially, and we will continue to do so in the future.

For Feedback - contact@jianews24.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment